REET पेपर लीक प्रकरण में एक बड़ा डवलपमेंट ! गोविंद सिंह डोटासरा और हुड़ला के आवास पर पहुंची ईडी; कुल 12 ठिकानों पर हो रही कार्रवाई

जयपुर: रीट पेपर लीक प्रकरण (REET Paper Leak Case) में एक बड़ा डवलपमेंट हुआ है! ईडी की टीमें राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के सीकर और जयपुर स्थित आवास पर पहुंची है. वहीं महुवा से निर्दलीय विधायक (Govind Singh Dotasara) और कांग्रेस उम्मीदवार ओमप्रकाश हुड़ला (Omprakash Hudla) के ठिकानों पर भी ईडी (Enforcement Directorate) ने छापेमारी की है. दिल्ली से आई ईडी की विशेष टीमें जांच कर रही है. 

ईडी की यह कार्रवाई प्रदेशभर में करीब 12 ठिकानों पर हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हुड़ला के 7 व डोटासरा  के 5 ठिकानों पर ईडी की यह कार्रवाई हो रही है. डोटासरा के जयपुर में तीन और सीकर में दो ठिकानों पर कार्रवाई जारी है. ईडी से जुड़े सूत्रों के अनुसार ईडी को गोविंद सिंह डोटासरा के निवास पर पूर्व में हुई छापेमारी में ऐसे सबूत मिले थे जिनके आधार पर अब यह कार्रवाई हुई है. 

ईडी की टीम के साथ-साथ मौके पर केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी मौजूद:
जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम गोविंद सिंह डोटासरा सहित उनके रिश्तेदारों के घर भी पहुंची है. दिल्ली और जयपुर की ईडी की टीम के साथ-साथ मौके पर केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी मौजूद रहे. पेपर लीक मामले में डोटासरा के नजदीकियों पर पहले ईडी के छापे पड़े थे. सीकर और कई जगह कलाम कोचिंग सेंटर पर अगस्त-सितंबर में ईडी के छापे पड़े थे. डोटासरा ने उस समय नजदीकियों को बेवजह परेशान करने के आरोप लगाए थे. आपको बता दें कि पेपरलीक मामले में ईडी राजस्थान लोक सेवा आयोग(आरपीएससी) मेंबर बाबूलाल कटारा सहित कई लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है.