करणपुर चुनाव जीते कुन्नर ने की गहलोत-पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा से की मुलाकात, बोले- कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखा देगी

जयपुर: श्रीकरणपुर विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद प्रदेश की कांग्रेस उत्साहित नजर आ रही है.  करणपुर में जीत दर्ज करने वाले रुपिन्दर सिंह कुन्नर ने आज जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट से मुलाकात की. वही उत्साहित पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस इस बार लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को सबक सिखा देगी.

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने करणपुर विधानसभा सीट पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी  की हार को लेकर कटाक्ष किया है. डोटासरा ने कहा कि यह उसके लिए सबक है और जनता ने एक महीने में ही भाजपा को आइना दिखा दिया है.  डोटासरा ने भजनलाल सरकार को पर्ची सरकार बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री तो दिल्ली से जो पर्ची आती है उसके हिसाब से चलते है.

इस बीच यूथ कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी मीटिंग को संबोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी यदि यूथ कांग्रेस का साथ दे तो भाजपा के मोरिया बोल जाएंगे. उन्होंने युवाओ से आह्वान किया कि पार्टी के लिए मजबूती से काम करे, पार्टी उनका सम्मान रखेगी.

वहीं श्रीकरणपुर के नवनिर्वाचित विधायक रुपिंदर सिंह कुन्नर ने कहा कि यह जीत क्षेत्र के युवाओ व महिलाओं को समर्पित है जो सरकार के लालच के बावजूद अपने ईमान से नहीं डिगे. कुन्नर ने कहा यह मेरे पिता के काम की जीत है. विधायक तो मेरे पिता को होना चाहिए था लेकिन बदनसीबी से आज मैं यहाँ आया हुं. 

कुन्नर ने आज पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा व पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट से मुलाकात की. तीनों ही नेताओ ने कुन्नर से कहा कि भले ही वे विपक्ष के विधायक है लेकिन क्षेत्र की जनता की समस्याओं का समाधान कराना हमेशा प्राथमिकता रहनी चाहिए.