Hrithik Roshan के साथ अपने रिश्ते पर Saba Azad ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. दोनो को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है और इनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सबा को ऋतिक और उनके रिलेशनशिप पर चलने वाली खबरों के बारे में बात करते हुए देखा गया.

एक इंटरव्यू के दौरान जब सिंगर से निजी जिंदगी पर बनाई जाने वाली खबरों के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि अगर कोई काम पर जाता है चाहे वह कोई भी काम करें तो वापस घर लौट आता है. उसकी निजी जिंदगी के बारे में कोई बात नहीं करता है आपकी जिंदगी पूरी तरह आपकी होती है. किन इंडस्ट्री में ऐसा नहीं होता है यहां निजी जिंदगी की चर्चा ज्यादा की जाती है बात अगर मेरी जिंदगी की करूं तो मैं नहीं चाहती कि कोई इस पर बात करें मुझे क्या करना है यह मेरी मर्जी है.

सबा आजाद और रितिक रोशन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वक्त निकाल कर अक्सर यह दोनों एक दूसरे से मुलाकात कर लेते हैं. ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन और बच्चों के साथ सभा के रिश्ते काफी अच्छे हैं और सूजन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ यह तीनों अक्सर नजर आते हैं.