Hrithik Roshan के साथ नजर आई Saba Azad, लोगों ने कहा कंगना की सस्ती कॉपी

पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हें हमेशा साथ में देखा जाता है और एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में रॉकेट बॉयज  2 की स्क्रीनिंग में दोनों को साथ में देखा गया क्योंकि इस शो में सबा ने भी किरदार निभाया है. 

स्क्रीनिंग के दौरान लिए गए दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कुछ लोगों को कपल की केमिस्ट्री पसंद आई है लेकिन कुछ लोग सबा पर भद्दे कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शुक्रवार को स्क्रीनिंग इवेंट रखा गया जहां अर्जुन राधाकृष्णनन, परवाना ईरानी, जिम सरभ, दिब्येंदू भट्टाचार्या, ईश्वक सिंह और सबा आजाद सहित अन्य सितारे मौजूद थे.

इस दौरान सबा खूबसूरत आउटफिट में नजर आई लेकिन लोग उन्हें देखकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा यह कंगना जैसी लग रही है, दूसरे यूजर ने कहा इससे कंगना वाली वाईब्स आ रही है. कुछ यूजर्स उन्हें कंगना की सस्ती कॉपी कहते नजर आए. ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं और उसकी तैयारी में जोर शोर से जुटे हुए हैं.