VIDEO: बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा बोले, मुझे माफी मांगने को कहा, लेकिन मैंने माफी मांगने का निर्णय नहीं किया

जयपुर: बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने आवास पर विधानसभा जाने से पहले मीडिया से रूबरू होते हुए खुद को राव शेखा का वंशज बताया. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि एक बार हमारा इतिहास देखें. महिलाओं की रक्षा के लिए मेरी 3 पुश्तों ने ख़ुद का बलिदान दिया था. सदन में महिलाओं की रक्षा पर बर्खास्त करने पर बयान दिया. 

मुझे माफी मांगने को कहा, लेकिन मैंने माफी मांगने का निर्णय नहीं किया. मैंने संघर्ष करने का निर्णय किया.विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि सारी बातें हाउस के अंदर होगी. प्रभारी रंधावा ने मुझे माफी मांगने को कहा था. मैंने माफी नहीं मांगने का निर्णय किया. मैंने संघर्ष करने का निर्णय किया है. मैं राव शेखा का वंशज हूं. मैं अब आजाद हो गया हूं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा में राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था कि इस बात में सच्चाई है कि राजस्थान में हम महिलाओं की सुरक्षा में असफल हो गए हैं. राजस्थान में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं. ऐसे में हमें मणिपुर पर बात करने की बजाय अपनी गिरेबां में झांकना चाहिए. इस मामले को लेकर राज्य सरकार ने राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था.