County Cricket: गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले साई सुदर्शन ने काउंटी में किया डेब्यू, सरे क्लब में हुए शामिल

नई दिल्लीः आईपीएल में गुजरात टाइट्ंस की ओर से खेलने वाले साई सुदर्शन ने अपनी नयी पारी शुरू कर दी है. खिलाड़ी ने इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में डेब्यू किया है. जिसकी जानकारी देते हुए सरे क्रिकेट ने ट्वीट कर साझा की है. सरे की ओर से डेब्यू कैप देते हुए सुदर्शन की तस्वीरें शेयर कर लिखा गया सरे क्रिकेट क्लब में स्वागत. खेल से पहले खिलाड़ी को सरे की डेब्यू कैप दी गई. 

सुदर्शन आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं. सुदर्शन ने काउंटी डिवीजन-1 में सरे क्रिकेट क्लब से नॉर्थम्प्टनशायर के खिलाफ डेब्यू किया है. वे भारतीय बल्लेबाज़ करुण नायर के खिलाफ खेले रहे हैं जो नॉर्थम्प्टनशायर का हिस्सा हैं. वह चेतेश्वर पुजारा (ससेक्स), अजिंक्य रहाणे (लीसेस्टरशायर), अर्शदीप सिंह (केंट) और नवदीप सैनी (वॉस्टरशायर), करुण नायर के बाद वर्तमान खिलाड़ी है. 

बता दें कि खिलाड़ी ने हाल ही में एमर्जिंग एशिया कप का हिस्सा थे. उन्होंने इंडिया की ओर से खेलते हुए शानदार खेल दिखाया था. साई सुदर्शन ने पाकिस्तान के खिलाफ 110 गेंदों में 104* रनों की नाबाद शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसके साथ ही खिलाड़ी आईपीएल 2023 में भी नजर आये थे. जहां 8 पारियों में 362 रन स्कोर किए थे.