साजिद खान के एविक्शन से खुश हुए दर्शक, सोशल मीडिया पर जता रहें खुशी

मुंबई: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट और फिल्ममेकर साजिद खान का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है, उनपर कई एक्ट्रेसेस ने #Metoo के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसकी वजह से उनके करियर पर भी काफी असर पड़ा. हालांकि जब यह खबर सामने आई कि साजिद खान बिग बॉस 16 में नजर आने वाले हैं उस वक्त बहुत से लोगों ने उनका विरोध किया था, बहुत से लोग ऐसे थे जो उन्हे बिग बॉस में नहीं देखना चाहते थे.

हालांकि मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया, सिर्फ यही नहीं शो में कई ऐसे मौके देखने को मिले जब बिग बॉस साजिद के प्रति biased नजर आए, जैसे कि खुलेआम सिगरेट पीना, गाली-गलौज करना, टास्क न करना, इन वजहों से लोगों ने साजिद को बिग बॉस का दामाद कहना भी शुरू कर दिया. साजिद अपने गेम की वजह से कईबार जमकर ट्रोल भी हुए और दर्शकों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई.

अब खबर आ रही है कि वह शो से एक्जिट लेने वाले हैं, जिसका प्रोमो भी सामने आ चुका है. प्रोमो में साजिद घरवालों से माफी मांगते हैं और रोते हुए घर को अलविदा कहते दिख रहें हैं. वहीं इस प्रोमो के सामने आने के बाद दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं.

साजिद के यूं अचानक बिग बॉस हाउस से एक्जिट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग ये भी बोल रहे हैं कि साजिद की इमेज साफ करने का ये मेकर्स का मास्टर स्ट्रोक था.