Bigg Boss से बाहर हुए Sajid Khan, अब इस एक्ट्रेस के साथ बनाएंगे फिल्म

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. साजिद खान (Sajid Khan) अब इस शो से बाहर जा चुके हैं. आज आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें साजिद घर से बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं. उनके जाने पर घर में रोना-धोना भी मचा हुआ है लेकिन आपको बता दें बाहर आते ही साजिद अपनी एक फिल्म पर काम करना शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म की स्टारकास्ट भी तय कर ली गई है.

साजिद खान के शो से बाहर आते ही लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. कई लोग उनके बाहर आने पर खुशी जता रहे हैं और लोगों का कहना है कि वो अपने ऊपर लगे आरोपों के आगे खुद को सही साबित करने के लिए शो में गए थे. लोगों का ये भी कहना है कि शो में उन्हें खुलेआम सपोर्ट किया गया है. खुले में सिगरेट पीना हो या गाली गलौच करना साजिद को कभी भी कुछ नहीं बोला गया. 

वहीं अब कहा जा रहा है कि अपनी इमेज सुधारने की कोशिश करने के बाद बाहर आए साजिद खान जल्द ही एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि उनकी इस फिल्म में एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आने वाली हैं। इस बारे में शो में आने के दौरान शहनाज को कहते हुए भी देखा गया था कि वो उनका इंतजार कर रही हैं। फिल्म का नाम क्या होगा और कौन से कलाकार इसमें शहनाज के साथ नजर आएंगे ये फिलहाल साफ नहीं है।