सलमान खान ने 'टाइगर 3' का नया पोस्टर किया जारी, कहा 'तैयार हो जाओ'

मुंबई : सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है. अभिनेता के कई प्रशंसकों ने उनसे 'टाइगर 3' से उनके चरित्र का एक एकल पोस्टर जारी करने का अनुरोध किया और जवाब में, उन्होंने उनकी इच्छा पूरी की. बुधवार, 11 अक्टूबर को सलमान द्वारा साझा किया गया यह नवीनतम पोस्टर, उन्हें एक गहन और कठोर रूप में दिखाता है.

सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'टाइगर 3' का नया पोस्टर जारी किया. छवि में उन्हें हाथ में बंदूक, जैकेट, काली पैंट और प्रतिष्ठित चेकदार सफेद और काले दुपट्टे के साथ एक शक्तिशाली मुद्रा में दिखाया गया है. फिल्म में वह अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ​​टाइगर का किरदार निभाएंगे.

'टाइगर 3' के बारे में:

'टाइगर 3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' के बाद आती है. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ क्रमशः अविनाश और जोया के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है. साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, सलमान खान अभिनीत यह फिल्म दिवाली, 2023 के दौरान रिलीज़ होगी.