बिग बॉस के घर में इन तीन दोस्तों के साथ जाना चाहते हैं भाईजान, नाम सुन होंगे हैरान

मुंबई: बिग बॉस 16 लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, एक महीने बाद शो का फिनाले होगा. सुपरस्टार समलान खान(Salman Khan) शो को होस्ट कर रहें हैं, मालूम हो कि पिछले 13 सीजन से सलमान इस शो को होस्ट करते आ रहें हैं. खासबात तो यह है कि बिग बॉस लवर्स सलमान खान को ही बतौर होस्ट देखना पसंद करते हैं, जब वीकेंड के वार पर भाईजान कंटेंस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं तो दर्शकों को बहुत मजा आता है.

अब हाल ही के एपिसोड में भाईजान ने खुलासा किया कि यदि वो बिग बॉस हाउस में जाते हैं तो अपने साथ किसे ले जाना पसंद करेंगे. दरअसल टीवी की मशहूर होस्ट सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) बिग बॉस हाउस में पहुंची हुईं थीं और उन्होंने सलमान खान से कुछ सवाल-जवाब किए.

सिमी ग्रेवाल, सलमान खान से कई सवाल तो पूछती ही हैं साथ ही बतौर होस्ट भाईजान की खूब तारीफ भी करती हैं. सिमी, सलमान की तारीफ में कहती हैं, "आप मेरे लिए दुनिया के सबसे बेहतरीन टीवी होस्ट हैं. मैंने दुनिया के टीवी शोज को देखा है और इसके बाद ही मैं ये बात आपसे कह रही हूं."

इसके बाद सिमी ने सलमान से कई सवाल पूछे, जिसमें से एक सवाल यह था कि, 'अगर आपको कभी बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिले तो अपने किन तीन दोस्तों को साथ लेकर जाना चाहेंगे.' इसपर सलमान ने कहा, 'मैं सजंय दत्त और शाहरुख खान को ले जाना चाहूंगा.' फिर काफी देर तक सोचने के बाद उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम भी लिया. कैटरीना का नाम सुनते ही सिमी ग्रेवाल कहती हैं, 'मैं इंतजार कर रही थी कि आप कब कैटरीना कैफ का नाम लेंगे.' सलमान का यह जवाब चर्चा में आ गया है, फैंस के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.