Shehnaaz Gill को सलाह देते नजर आए Salman Khan, कही ये बात

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) की इस साल आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) को लेकर जमकर चर्चा बनी हुई थी और पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म से जुड़े लगभग सभी सितारे मौजूद रहे और इस दौरान भाईजान को जमकर मस्ती करते हुए देखा गया.

इस मौके पर सलमान खान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को मूव ऑन करने की बात इशारों इशारों में बोलते हुए नजर आए. हालांकि, वह उन्हें यह किसके लिए बोल रहे थे यह जाहिर नहीं हो पाया लेकिन लोगों का कहना है कि वो उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बोल रहे थे.

सलमान खान कहते हैं मैं तो कहता हूं कि मूव ऑन कर जाओ इसके बाद शहनाज कहती है मुझे लगा ही था कि आवाज आएगी मैं समझी नहीं  इस पर सलमान जोर देकर कहते हैं कि मूव ऑन कर जाओ जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि कर गई.

सभी जानते हैं कि बिग बॉस करने के दौरान शहनाज और सिद्धार्थ की गहरी दोस्ती हो गई थी और बाहर आकर भी यह दोस्ती कायम रहे लेकिन एक दिन अचानक सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया और उनके जाने से शहनाज बहुत परेशान हो गई थी. सलमान के इस बयान को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने शहनाज को क्या कहा है यह तो वह दोनों ही जानते हैं.