Salman Khan को सताई फिल्म नहीं चलने की चिंता, बोले- बिल मेरे ऊपर फटेगा

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और अब फिल्म जल्द ही फैंस का मनोरंजन करती हुई दिखाई देने वाली है. शाहरुख खान की पठान के शानदार परफॉर्मेंस के बाद अब लोगों को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

ईद पर रिलीज की जा रही इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही बनाया जा रहा है. इसके पहले आई उनकी फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर कोई भी कमाल नहीं दिखा सकी थी. बातों ही बातों में भाईजान को यह कहते हुए देखा गया है कि अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो पूरा का पूरा बिल उन पर पड़ने वाला है.

बीते दिन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान काफी खुश नजर आए और इस दौरान जब डायरेक्टर फरहाद सामजी से उनके बारे में पूछा गया तो उन्होंने भाईजान की तारीफ करते हुए कहा कि सुपरस्टार किसी को भी मिल सकता है फिल्म में काम करने के लिए लेकिन सलमान किस्मत वालों को ही मिलते हैं.

इस बात को सुनकर सलमान खान ने कहा कि अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो पूरा बिल मेरे ऊपर फटेगा और बोला जाएगा कि यही आदमी है जिसकी वजह से फिल्म नहीं चली है, ओरिजिनल स्क्रिप्ट अभी भी मेरे पास है.

सलमान को इन दिनों लगातार मीडिया से बात करते हुए देखा जा रहा है पिछले दिनों वो एक अवार्ड फंक्शन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने बॉलीवुड की फ्लॉप फिल्मों पर बात करते हुए कहा था कि अच्छी फिल्में नहीं बनाओगे तो कैसे चलेगी. वह कहते नजर आए थे कि कुछ लोगों को लगता है कि कोलाबा से लेकर अंधेरी तक पूरा हिंदुस्तान बसा हुआ है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. इस दौरान मजाक में उन्होंने यह भी कहा था कि कहीं यह मुझ पर ही भारी ना पड़ जाए.