सलमान-शाहरुख 'टाइगर v/s पठान' के लिए फिर एक बार आएंगे साथ, मार्च से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

मुंबई : यश राज फिल्म (YRF) के 'टाइगर v/s पठान' को लेकर कई खबरें आ रही थीं. सलमान खान और शाहरुख खान को एक पूर्ण फिल्म में एक साथ लाना एक बड़ी बात है, और इस फिल्म की संभावना ने जो प्रचार किया वह बहुत बड़ा था. अफवाहों में दावा किया गया कि आदित्य चोपड़ा YRF में सलमान खान और शाहरुख खान के लिए 'टाइगर v/s पठान' के संयुक्त कथन की मेजबानी करने वाले थे. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की स्क्रिप्ट को एक महीने पहले ही दो अलग-अलग मुलाकातों में दोनों सुपरस्टार्स को सुनाया जा चुका है.

'टाइगर v/s पठान' की स्क्रिप्ट पहले ही सलमान खान और शाहरुख खान को सुनाई जा चुकी है. सूत्रों ने यह भी पुष्टि की है कि आदित्य चोपड़ा द्वारा मेगा-स्टार्स को फिल्म सुनाने के बाद, अगले साल मार्च में शुरू होने वाली शूटिंग के लिए नवंबर में तैयारी शुरू करने के लिए 'टाइगर v/s पठान' की टीम के लिए स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है. यह फिल्म एक बहुत बड़ा माइलस्टोन है क्योंकि इसमें भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन 'करण अर्जुन' के बाद एक पूर्ण फिल्म के लिए एक साथ आएंगे. 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'टाइगर v/s पठान' को भारत की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. यह YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के साथ शुरू हुआ था, जिसकी शुरुआत 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) से हुई और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'वॉर' (2019) तक जारी रही.