नई मुसीबत में फंसे Sameer Wankhede, Sushant Singh Rajput मामले में बड़ा खुलासा

मुंबई : समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) इन दिनों 25 करोड़ की रिश्वत के मामले में सीबीआई के शिकंजे में है और उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. अब ड्रग केस में आरोपी बनाए गए करण ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं और बताया है कि एक्टर को लेकर साजिश रचने का आरोप अपने ऊपर लेने के लिए समीर वानखेडे और आशीष रंजन ने उस पर दबाव बनाया था.

करण सजनानी ने खुलासा करते हुए कहा कि समीर वानखेड़े ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि अगर मैं सुशांत केस में आरोपी बनने के लिए तैयार हो जाऊंगा, तो मुझे जेल से जल्द से जल्द बाहर कर देंगे. करण ने आशीष रंजन का नाम भी लिया है और बताया है कि दोनों ने कहा था कि तुम पर 200 किलो गांजा रखने के मामले में कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन 2 हफ्ते बाद आकर तुम्हें सुशांत के केस में आरोपी बनना होगा.

करण ने कहा कि मैं नहीं जानता कि वह मुझे सुशांत के केस में क्यों घसीट रहे थे लेकिन उन्हें 30 लोगों की जरूरत थी इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि मैं मदद करूं और वह मुझे जेल से बाहर करने में मदद करेंगे. लेकिन मैं तो सुशांत को जानता भी नहीं था, मुझे नहीं पता वो यह सब क्यों कर रहे थे.

इसी बीच समीर वानखेड़े को हाईकोर्ट से एक राहत भी मिली है. उन पर आर्यन खान ड्रग क्रूज केस मामले में 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप है और सीबीआई ने उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की है. फिलहाल कोर्ट ने सीबीआई को वानखेड़े से पूछताछ करने से रोक दिया है.