World Cup 2023: वर्ल्ड कप को लेकर संजय बांगर ने चुनी टीम, इन खिलाड़ियों पर खेला दांव

नई दिल्लीः 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होना है. जो भारत की मेजबानी में खेला जाना है. टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप भारतीय टीम के लिए प्रैक्टिस के तौर पर रहने वाला है जो कि ना सिर्फ खिलाड़ियों को अपना प्रदर्शन दिखाने बल्कि सेलेक्टर को विश्व कप टीम चयन में भी बेहद अहम साबित होगा. 

ऐसे में अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय बांगर ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का सुझाव दिया है. खिलाड़ी की वर्ल्ड कप टीम में खास बात ये रही कि जिन्हे एशिया कप के लिए भी नहीं चुना गया है. उन्हे वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया है. जिसमें अर्शदीप का नाम शामिल है बांगर ने कहा कि मैं प्रसिद्ध की जगह अर्शदीप को टीम में जगह देना चाहूंगा. 

इसके अलावा बाकी सभी खिलाड़ी एशिया कप टीम के ही नजर आये. टॉप बल्लेबाजों में रोहित शर्मा, शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव को शामिल किया हैं. वहीं आलरांउडर के तौर पर पंड्या को टीम में जगह दी गयी है. इसी के साथ गेंदबाजी क्रम की बात करें तो रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज और अर्शदीप को टीम में शामिल किया गया है. 

बांगर के मुताबिक वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, इशान किशन, हार्दिक पंड्या (वीसी), रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव,  जसप्रित बुमरा, मो. शमी, मो. सिराज, अर्शदीप सिंह.