छुट्टियां मनाने ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं सारा अली खान, शेयर की हॉट फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म "ऐ वतन मेरे वतन"(Ae Watan Mere Watan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था, जिसकी लोगों ने खूब प्रशंसा की.

मालूम हो कि सारा एक्टिंग में जितनी माहिर है, उतना ही लिखने में भी. सोशल मीडिया पर उनके पोयम्स और राइम्स को खूब पसंद किया जाता है. इसके साथ ही सारा एक्टिंग से जितना प्यार करती हैं, उतना ही प्यार उन्हें ट्रैवलिंग (Traveling) से भी है.

अधिकतर ही अपने सोशल मीडिया पर सारा ट्रैवलिंग की तस्वीरें शेयर करती है. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी आपको ट्रैवलिंग की ही ज्यादा तस्वीरें और वीडियोज़ देखने को मिलेगें. फिल्म और शूटिंग से ब्रेक मिलते ही एक्ट्रेस कभी अपनी फैमिली के साथ तो कभी अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल देती हैं. 

सारा ने सोमवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें वे बेहद ही हॉट लग रहीं हैं. बता दें कि सारा इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में हैं और वहां पर क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं. सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं, और इस पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं. 

वहीं उनकी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की बात करें तो सारा अली खान भारत की महिला स्वंतत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार अदा कर रही हैं. उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस के जरिए सन 1942 में बॉम्बे के गोवालिया टैंक मैदान से शुरू हुए भारत छोड़ो आंदोलन में अहम भूमिका अदा की थी. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.