Sara Ali Khan का भाई के लिए प्रोटेक्टिव अवतार, वायरल हुई वीडियो

मुंबई : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और इसी के चलते वो चर्चा में है. अब हाल ही में उन्हें अपने भाई के साथ देखा गया वो उन्हें फिल्म देखने के लिए थिएटर लेकर आई थी और यहां से बाहर निकलते वक्त दोनों के कई क्यूट वीडियो सामने आए हैं.

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं और एक दूसरे के काफी क्लोज हैं. जो वीडियो सामने आए हैं उसमे सारा अपने भाई को प्रोटेक्ट कर रही हैं तो कहीं इब्राहिम अपनी बहन को हीरोइन बता रहे हैं.

सारा को मौजूद पेप्स नमस्ते कहते हैं लेकिन वो अपने भाई के साथ मस्ती में मशगूल दिखाई दी. इसके बाद सभी ने इब्राहिम से पूछा कि उन्हें मूवी कैसी लगी तो उन्होंने कहा बहुत अच्छी,इसके बाद सारा ने सभी पैप को मूवी देखने को कहा और वहां से निकल गई. 

एक और वीडियो सामने आया है जिसमें इब्राहिम कैमरा से बचने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी गाड़ी ढूंढते दिखाई दे रहे हैं और कहते हैं कि आपकी हीरोइन वहां खड़ी है उसे जाकर पूछो. तभी सारा बाहर निकलती है और इब्राहिम के दिखाई ना देने पर जोर-जोर से उन्हें आवाज लगने लगते हैं और गाड़ी दिखा कर आकर अंदर बैठने को कहते हैं और उन्हें अंदर बैठा कर गेट लगा देती हैं. इस पर सब उन्हें आवाज लगाने लगते हैं और वो कहती हैं, छोटा भाई है मेरा.