Satish Kaushik की बेटी ने पिता के नाम लिखा इमोशनल खत, सुनने के बाद हर किसी की आंखों से निकले आंसू

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बीते दिनों अपने दोस्त और इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया. इस दौरान एक स्टेडियम में कई सारे लोग इकट्ठा हुए थे और सतीश इस जिंदगी से जुड़े हुए पल याद करते हुए हंसते मुस्कुराते और इमोशनल होते दिखाई दिए. हम चाहते थे कि उनके दोस्त के बर्थडे पर कोई भी शोक व्यक्त ना करें बल्कि उसकी जिंदगी को जीते हुए हर पल जिया जाए.

इस दौरान इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारे वहां पर मौजूद थे लेकिन वह यहां पर किसी सितारे के तौर पर नहीं बल्कि सतीश कौशिक के साथ अपने रिश्ते के चलते यहां पर आए थे और उन्हें याद करते हुए दिखाई दिए. अनिल कपूर इस दौरान इमोशनल हो गए और रोते हुए नजर आए.

इवेंट जो अपने आखिरी चरण पर था तब सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने पिता को लिखा आखरी लेटर पड़ा और कहा कि हेलो पापा मुझे पता है कि आप नहीं है लेकिन आपको यह बताना चाहती हूं कि मैं आपके लिए हमेशा रहूंगी. आपके जितने दोस्त हैं उन्होंने मुझे स्ट्रांग रहना सिखाया है लेकिन मैं आपके बिना नहीं रह सकती मुझे आपकी बहुत याद आती है. अगर मैं जानती कि ऐसा होने वाला है तो मैं आपके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती स्कूल नहीं जाती, काश मैं आपको एक बार गले लगा पाती.

वंशिका ने कहा कि आप हमेशा दिल में रहेंगे काश जैसा फिल्मों में दिखाते हैं वैसा कोई जादू हो जाता और आप जिंदा हो जाते, मां मुझे होमवर्क करने के लिए डांटेगी तो मैं क्या करूंगी, स्कूल में जब दोस्त मेरा मजाक उड़ाते हैं तो उन्हें क्या जवाब दूंगी हर समय आपकी याद आती है. मैंने आपके लिए पूजा की है और मैं चाहती हूं कि आप हेवन में जाएं वहां पर बड़े से बंगले में रहे, गाड़ियां चलाएं, टेस्टी खाना खाएं, कोई बात नहीं हम 90 साल बाद मिलेंगे, प्लीज दोबारा जन्म मत लीजिएगा, हम वही मिलेंगे और मुझे याद रखेगा मैं आपको हमेशा याद रखूंगी पापा, मैं जब भी अपने दिल को छूती हूं आप नजर आते हैं ताकि आप मुझे सही दिशा दी और मैं आगे बढ़ सकूं. आई लव यू मुझे दुनिया के सब से बेस्ट पापा मिले थे.