सत्य प्रेम की कथा ने मचाया धमाल, 50 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

मुबंईः भूल-भुलैया 2 के बाद कार्तिक और कियारा की फिल्म सत्य प्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. रोमांटिक केमेस्ट्री बेस्ड फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी काफी शानदार रहा हैं. हालांकि बाकी दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गयी. लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म सत्य प्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए हैं.  

वहीं अगर कमाई की बात करे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं. दर्शकों से मिले प्यार के बाद ओपनिंग वीकेंड पर खूब नोट छापे हालांकि फिल्म के कलेक्शन में सोमवार को लगभग 65% की गिरावट देखी गई, लेकिन फिल्म मंगलवार को खुद को स्थिर करने में कामयाब रही और इसने मंगलवार को 4.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 7वें दिन यानी पहले बुधवार की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गये हैं. 

फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिलः 
रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रिलीज के 7वें दिन यानी पहले बुधवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 50.51 करोड़ रुपये हो गया है. इसी के साथ फिल्म 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गयी हैं. फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ हैं. ऐसे में फिल्म जल्द ही अपना बजट कवर कर लेगी