देखी जमाने की यारी बिछड़े सभी बारी-बारी, इंडिया गठबंधन को लेकर सुधांशु त्रिवेदी ने साधा निशाना

जयपुरः लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी अपनी तैयारियों को धार देने में जुट गयी है. राजस्थान में मिशन-25 को लेकर बीजेपी ने रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज भाजपा कार्यालय पर मीडिया और सोशल मीडिया की कार्यशाला आयोजित की जा रही है. जिसमें शामिल होने के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी कार्यालय पहुंचे. 

उन्होंने बिहार में चल रहे सियासी घमासान को लेकर कहा कि राहुल गांधी पिछली बार जब यात्रा पर निकले रहे थे तो देश में तीन हिंदी राज्यों से कांग्रेस की सरकार चली गई. अब उन्होंने फिर से अपनी यात्रा शुरू की है तो INDI गठबंधन से तृणमूल कांग्रेस और आप पार्टी ने दूरी बना ली है. इसके लिए यही कहूंगा 'देखी जमाने की यारी,बिछड़े सभी बारी-बारी. त्रिवेदी ने कहा कि था जब नकारात्मक आधार पर कोई गठबंधन बनता है तो उसका नतीजा यही होता है. आज देश में दो गठबंधन है एक पीएम मोदी के नेतृत्व में जांचा-परखा मजबूत गठबंध, दूसरी तरफ अंतर्विरोधों से घिरा भ्रम का गठबंधन है. 

भाजपा प्रेदश कार्यालय में आज कार्यशाला आयोजित की जा रही है. ये भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग और सोशल मीडिया विभाग की कार्यशाला होगी. जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उपस्थित रहेंगे. इसके अलावा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी,कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ और भाजपा के प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल उपस्थित रहेंगे. 

बता दें कि इसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जानी है. क्योंकि भाजपा फिलहाल मिशन-25 में जुटी हुई है. ऐसे में कार्यशाला का आयोजन कई ऐसे मुद्दों पर रणनीति को तैयार करेगा. जिसपर पार्टी आगामी निति को मजबूत करना चाहती है. तो ऐसे में कहा जा सकता है. कि ये कार्यशाला आगामी लोकसभी चुनाव के लिए काफी अहम साबित होने वाली है.