Sawai Madhopur News: शराबियों ने युवती से की छेड़छाड़, बचाव में आए भाई पर शराब की बोतल से वार कर किया घायल

बौंली (सवाईमाधोपुर): बौंली थाना अंतर्गत पीपल्दा कस्बे के समीप शराबियों द्वारा गंभीर मारपीट का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों ने एक युवक की बहन से अभद्रता की जिसका विरोध करने पर युवक पर शराब की बोतलों से ताबड़तोड़ वार कर उसे घायल कर दिया गया. सूचना पर बौंली थाना पुलिस मौंके पर पहुंची और घायल को हॉस्पिटलाइज करवाया.

बौंली थाना एएसआई अंबालाल ने बताया कि कल रात बौंली थाना पर सूचना थी कि कुछ युवकों ने पीपल्दा निवासी से मारपीट कर उसे घायल कर दिया है. जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को युवक लहूलुहान हालत में मिला. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित पक्ष की ओर से एक युवक व युवती ने बताया कि कुछ शराबी उनके एनीकट पर शराब पी रहे थे. वहीं अभद्र गाली गलौज कर रहे थे. 

युवती अपने खेत पर से जलाने की लकडियां ले जा रही थी. इसी दरमियान युवकों ने युवती के साथ अभद्रता की. युवती ने बचाव के लिए अपने भाई को बुलाया. बीच बचाव में आए युवती के भाई ने जब इसका विरोध किया तो शराबियों ने शराब की बोतल को तोड़ कर उस पर वार कर दिए. जिससे उसके पेट व शरीर पर गंभीर चोटें आई. पुलिस के मुताबिक आरोपी पक्ष भी घटना में चोटिल हुआ है. हालांकि आरोपी पक्ष द्वारा थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई है.

घायल युवक का बौंली अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा:
पीड़ित पक्ष के मुताबिक आरोपियों में एक का दिनेश नाम का युवक है. वहीं दो युवक अज्ञात है. बहरहाल, घायल युवक का बौंली अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है. वहीं बौंली थाना पुलिस के मुताबिक दोनों ही पक्षों द्वारा अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.