अधूरा रह गया Tunisha के साथ Co-Star Sayantani Gosh का ये सपना, पुराने Set पर लौटने के बाद का बताया हाल

मुंबई: Ali Baba की एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तुनीषा शर्मा और पुराने सेट पर लौटने पर कई खुलासे किए हैं.

शो में सिमसिम की भूमिका निभाने वाली सायंतनी घोष का कहना है कि सेट पर लौटना आसान नहीं है, लेकिन ये समय की जरूरत है. ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. हमें सेट पर दोबारा शूटिंग शुरू होने के बारे में बीती रात को ही पता चला, जो हुआ उससे उभारना बहुत मुश्किल है. विपरीत फीलिंग्स और इमोशंस हैं. हम सभी को तुनिषा की कमी खलती है. मैं समझती हूं कि पुराने सेट पर वापसी जरूरी है, क्योंकि शो को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि प्रोडूसर्स ने स्टे को जितना संभव हो सके उतना बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन अब जो सीन्स हैं उसके लिए यहां लौटना बेहद जरूरी था. लोकेशन में हम को बहुत कॉम्प्रोमाइज करके चलना पड़ रहा था."

सायंतनी ने बताया कि जिस मेकअप रूम को तुनिषा और शीजान इस्तेमाल किया करते थे, उसे क्राइम सीन की वजह से सील कर दिया गया है. उन्होंने कहा, 'प्रोडक्शन हाउस वो हर कोशिश कर रही है ताकि हम सेट पर कम्फर्टेबल महसूस करें और वे कोशिश कर रहे हैं कि सेट पर पॉजिटिविटी वाला माहौल रहे.'

सायंतनी बताती हैं कि ओरिजिनल सेट पर वापस जाना कठिन था, तो उसके मेकअप रूम में वापस जाना और भी कठिन था. Actress कहती हैं, “मेरे पास तुनिषा की यादें हैं जो मेरे कमरे में आकर मुझे ग्रीट करती थी और मुझे गले लगाती थीं. मेरे मेकअप रूम में एक खूबसूरत दीवार है और तुनिषा और मैंने उसके अपोजिट रील बनाने की प्लानिंग की थी, जो दुर्भाग्य से कभी नहीं हो पायेगी. ये छोटी-छोटी बातें मेरे दिमाग में आती रहती हैं.”

वह आगे कहती हैं, “आपके दिमाग में बहुत सारे विचार और भावनाएं चलती हैं और आप कई बार अजीब और खोया हुआ महसूस करते हैं. लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि शो मस्ट गो ऑन. कई लोग रोजी-रोटी के लिए इस शो पर निर्भर हैं. इसलिए, हम उस मुस्कान फिर लाने की कोशिश कर रहे हैं, अच्छे समय को साथ रखकर और आगे बढ़ रहे हैं."