स्कूली छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने युवक पर लगाया आत्महत्या लिए उकसाने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इधर मामले में परिजनों ने एक युवक पर उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप लगाये हैं. युवक 15 जुलाई को छात्रा को भगा ले गया था वही कल ही छात्रा घर लौटी थी और उसके बाद घर में फांसी लगा ली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी पिता ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 11 वी कक्षा की छात्रा है. 15 जुलाई को वह स्कूल गई थी और वापस नहीं लौटी थी. इधर परिजनों को पता चला की उटिया निवासी अनिल पुत्र कांतिलाल कोटेड उसे भगा ले गया है. इधर कल शाम को आरोपी अनिल और उसके परिवार के लोग उसकी बेटी को घर छोड़कर गए थे. 

पीड़ित पिता ने बताया की पूछताछ में उसकी बेटी ने बताया की अनिल उसे जबरन भगा ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था. वहीं उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था. इधर इसके 20 मिनिट बाद छात्रा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सुचना पर मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. वहीं सुचना पर रात को पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर आज सुबह वापस परिजन मोर्चरी पहुंचे. इस दौरान मृतका के पिता ने आरोपी अनिल पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने और उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.