गुलाम नबी आजाद और सिंधिया पर भड़के CM अशोक गहलोत, बोले- राहुल गांधी को लेकर ऐसी ‘निम्नस्तरीय’ भाषा के इस्तेमाल की उम्मीद नहीं थी

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को अनुभवी नेता गुलाब नबी आजाद और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए कहा कि उनसे राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी ‘निम्नस्तरीय’ भाषा के इस्तेमाल की उम्मीद नहीं दी.

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता थक चुके हैं क्योंकि राहुल गांधी इतने हमलों के बावजूद जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि इसलिए कांग्रेस से गए इन नेताओं को काम दिया गया है. ये सब जिंदगीभर जिस विचारधारा से लड़ने की कसमें खाते थे आज भाजपा नेताओं के इशारे पर उसी फासीवादी विचारधारा के साथ खड़े हो गए हैं.

गौरतलब है कि सिंधिया ने बुधवार को राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं बची है. इस कांग्रेस के पास अब केवल एक विचारधारा बची है जो देशद्रोही की है, एक विचारधारा जो देश के खिलाफ काम करती है. उन्होंने मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी को विशेष सुविधा देने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा. 

किसी को भी कांग्रेस में बने रहने के लिए "रीढ़हीन" होना चाहिए:
उन्होंने पार्टी पर न्यायपालिका पर दबाव बनाने और प्रासंगिक बने रहने के लिए हर संभव प्रयास करने का आरोप लगाया. वहीं, गुलाम नबी आज़ाद, जिन्होंने पिछले साल कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी, ने कहा कि राहुल गांधी प्राथमिक कारण हैं कि वह और कई अन्य आज कांग्रेस में नहीं हैं और दावा किया कि किसी को भी कांग्रेस में बने रहने के लिए "रीढ़हीन" होना चाहिए.