VIDEO: कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी, मध्य प्रदेश-राजस्थान-गुजरात से 10-10 और असम से 3 नामों का ऐलान

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश-राजस्थान-गुजरात से 10-10 और असम से 3 नामों का ऐलान किया. AICC में केसी वेणुगोपाल ने 43 नामों की सूची जारी की है. मध्य प्रदेश-राजस्थान-गुजरात से 10-10 और असम से 3 नामों का ऐलान किया. 

कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी: 
असम में गौरव गोगोई को जोरहाट से टिकट मिली. मध्यप्रदेश में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को छिंदवाड़ा से टिकट मिला. बीकानेर से गोविंदराम मेघवाल, चूरू से राहुल कस्वां,उदयपुर से ताराचंद मीना, झुंझुनूं से बृजेंद्र ओला, भरतपुर से संजना जाटव, अलवर से ललित यादव, जोधपुर से करण सिंह उचियारडा, जालोर-सिरोही से वैभव गहलोत,  चित्तौड़गढ़ से उदयलाल आंजना, टोंक-सवाईमाधोपुर से हरीश मीना को टिकट मिला.

कांग्रेस की पहली सूची में 39 नाम थे शामिल:
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 43 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है. इससे पहले कांग्रेस ने 39 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. AICC में केसी वेणुगोपाल ने 43 नामों की सूची जारी की. मध्य प्रदेश, राजस्थान,असम समेत 4 राज्यों के उम्मीदवारों की घोषणा की है.आपको बता दें कि चूरू से राहुल कस्वां को लोकसभा का टिकट मिला है. हाल ही में कस्वां भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं.