Pulwama Terrorist Attack: कश्मीर में 24 घंटे के भीतर दूसरा आतंकी हमला, यूपी के मजदूर की गोली मारकर हत्या

कशमीरः कश्मीर में आतंकवादियों ने 24 घंटे के भीतर दूसरा हमला किया है. दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. इससे पहले रविवार को श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस इंस्पेक्टर को अपना निशाना बनाया था.

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में आतंकवादियों ने श्रमिक को गोली मारी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची.  इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. फिलहाल घटना में शामिल आतंकियों की तलाश की जा रही है.
 
ईंट के भट्टे पर करता था कामः
दरअसल श्रमिक की पहचान उत्तर प्रदेश के निवासी मुकेश के रूप में हुई है. श्रमिक मुकेश ईंट भट्टे पर मजदूरी करके अपने परिवार का गुजर बसर करता था. सोमवार को दोपहर अपने कुछ सामान लेने के लिए पास की दुकान पर गया था इसी दौरान आतंकवादियों मे उसे निशाना बनाकर गोलियों से छलनी कर दिया. 

ये 24 घंटे के भीतर आतंकवादियों का दूसरा हमला है. इससे पहले रविवार को आतंकवादियों ने श्रीनगर में एक पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला किया था. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. जहां फिलहाल हालत नाजुक बनी हुई है.