Selfiee का Motion Poster आउट, इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी अक्षय-इमरान की फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म "सेल्फी" का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज है. जी हां!! फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आ गया है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

सामने आया मोशन पोस्टर बेहद ही धमाकेदार दिख रहा है, जिसमें अक्षय और इमरान एक दूसरे के आमने सामने हैं. पोस्टर देख लग रहा है कि फिल्म में दोनों के बीच कड़ी टक्कर होगी, जो कि यकीनन काफी दिलचस्प होगा.

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर शेयर किया, और रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "फैन स्टार बनाता है और फैन ही स्टार को खत्म भी कर सकता है, जानिए क्या हुआ जब एक फैन अपने ही आइडल के खिलाफ हो गया. 24 फरवरी को सिनेमाघरों में देखिए सेल्फी."

अक्षय फिल्म में एक सुपरस्टार की भूमिका निभायेंगे, जबकि इमरान पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी साउथ की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस‘ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में अक्षय और इमरान के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी हैं. यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.