Tonk News: बनास नदी में गौ अवशेष मिलने से मची सनसनी, गौ प्रेमियों में भारी आक्रोश

टोंकः बनास नदी में गौ अवशेष मिलने का मामला सामने आया है. इसके बाद से इलाके में गौ प्रेमियों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोग ज़िले भर में चल रहे अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई की मांग की. साथ ही बिरयानी के ठेलों पर बिकने वाली सामग्री की भी जांच की मांग की. जिसको लेकर ज़िला प्रशासन और पुलिस ने  कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

विधायक रामसहाय वर्मा,बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अजित सिंह मेहता भी मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने SP राजर्षि राज वर्मा और ADM सूरज सिंह नेगी से वार्ता की. वार्ता में टोंक SP राजर्षि राज बोले कि ज़िले में जल्द बड़ा अभियान चलेगा. वहीं विधायक वर्मा ने कहा ज़िले भर में अवैध बूचड़खानों और बिरयानी के ठेलों पर कार्रवाई हो.

मामले को लेकर गौ प्रेमियों ने ADM सूरज सिंह नेगी को सौंपा ज्ञापन है. मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन है. साथ ही अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई और मांस के थड़ी-ठेलों पर भी कार्रवाई की मांग की है. जिसके बाद पुलिस ने समाझाइश करते हुए गौ प्रेमियों को कार्रवाई के लिए 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है. वहीं पुलिस द्वारा एक संदिग्ध को हिरासत में लिए जाने की सूचना भी मिल रही है.