अलवर में युवक और युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, दोनों का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

अलवर: अलवर के राठ नगर से आगे रेलवे ट्रैक पर बीती रात एक युवक और युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवक और युवती के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहा मृतकों के परिजनों के आने के बाद दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया. सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मीणा ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे थाने पर सूचना मिली कि एक युवक और युवती रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कट गए हैं, जिनका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है.

उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. लड़की के परिजनों ने बताया की मेरी लडकी कुमकुम, जिसको मेरी बहन पुष्पा का लड़का शुभम बारी निवासी लड्डू खास की बगीची बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया, जिसकी इधर-उधर तलाश की गई, लेकिन दोनों नहीं मिले. 

उसके बाद परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज करवाई और युवक शुभम की गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली थाने पर दर्ज हुई, जिस पर बीती रात युवक शुभम और युवती कुमकुम का शव बीती रात एक बजे राठ नगर स्थित रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला. जिनके शव को मौके से उठाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां दोनों के परिजनों के आने के बाद पुलिस द्वारा युवक शुभम और युवती कुमकुम का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं पुलिस अब युवक और युवती की मौत के कारणों की जांच करने में लगी हुई है.