'पठान' के साथ थिएटर्स में रिलीज होगा रणबीर और श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले काफी समय से डायरेक्टर लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म के टाइटल का ऐलान किया गया था, जिसका नाम "तू झूठी मैं मक्कार" (Tu Jhoothi Main Makkaar) हैं. 

जब से दर्शकों ने फिल्म का नाम सुना है, तभी से फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो गई है. अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जी हां!!! दरअसल फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द आपके सामने आने वाला है, जिसका खुलासा मेकर्स ने कर दिया है.

खबर है कि इस फिल्म के ट्रेलर को प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स थिएटर में अपनी फिल्म पठान के साथ अटैच करेगा. यानी की श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'तू झूठी मैं मक्कार' का पोस्टर शेयर कर ये खबर सुनाई, जिसके बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं. 

बताते चलें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज की जाने वाली है. होली के मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. वहीं रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करती दिखाई देगी.