पठान के हिट होते ही फैंस का शुक्रिया अदा करने मन्नत की बालकनी में पहुंचे किंग खान

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की फिल्म पठान(Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 'पठान' की वजह से ही लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर पड़ा सूखा खत्म हो चुका है, और फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. पठान की सक्सेस से सिर्फ फिल्म की टीम ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बेहद खुश है.

फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, रिलीज के पांचवें दिन ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 550 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है, वहीं लोगों द्वारा फिल्म को मिल रहे अथाह प्रेम को देखते हुए किंग खान ने खास अंदाज में सभी का शुक्रिया अदा किया.

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर आए दिन हज़ारों फैंस इसी उम्मीद में इकट्ठा हुए रहते हैं कि शायद किंग खान का दीदार हो जाए. बीते रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ. किंग खान फैंस को सरप्राइज़ देने के लिए अचानक से मन्नत की बालकनी में पहुंचे, शाहरुख को देख फैंस चिल्लाने लगे और सभी ने तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दी. 

वहीं शाहरुख ने भी बार-बार हाथ जोड़कर, बेशुमार प्यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया. सिर्फ यही नहीं उन्होंने पठान का डांस स्टेप भी किया, उस दौरान की कई विडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और फैंस के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.