पठान के लिए किंग खान ने कितनी ली फीस, किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. ट्रेलर आते ही छा गया है और खूब वाहवाही बटोर रहा है और अब तो दर्शक सिर्फ 25 जनवरी का इंतजार कर रहें हैं.

जहां पठान का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के साथ ही सेलेब्स भी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं वहीं साउथ सुपरस्टार्स जैसे राम चरण, राजमौली और थलपती विजय भी पठान के ट्रेलर की तारीफ कर चुके हैं.

वहीं अब किंग खान ने पठान के लिए कितनी फीस ली है, उसका भी खुलासा किया है. शाहरुख खान समय-समय पर ट्विटर के जरिए अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं. जहां एक तरफ उनकी फिल्म पठान बहुत जल्द रिलीज होने वाली है, वहीं उन्होंने हाल ही में कुछ समय के लिए ट्विटर पर AskSRK सेशन के दौरान अपने फैंस से बातें की.

#AskSRK सेशन के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि 'पठान के लिए कितनी फीस ली?' तो इस सवाल का जवाब शाहरुख खान ने बहुत मजेदार अंदाज में दिया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. किंग खान ने जवाब देते हुए कहा, 'क्यों साइन करना है क्या अगली फिल्म में?'

Kyon sign karna hai agali film mein..??? https://t.co/DkilpNtnMN

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 12, 2023

फिलहाल फिल्म पठान की बात करें तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.