ऑस्कर को छूना चाहते हैं किंग खान, ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. ट्रेलर आते ही छा गया है और खूब वाहवाही बटोर रहा है और अब तो दर्शक सिर्फ 25 जनवरी का इंतजार कर रहें हैं.

जहां पठान का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के साथ ही सेलेब्स भी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं वहीं साउथ सुपरस्टार राम चरण और थलपती विजय ने भी पठान के ट्रेलर की तारीफ की. 

जहां एक ओर आज पठान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ, वहीं दूसरी ओर साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR ने हाल ही में ऑस्कर 2023 के लिए क्वालिफाई किया है, जिसके बाद एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

अपने इस ट्वीट में शाहरुख ‘आरआरआर’ फिल्म के एक्टर राम चरण से एक रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहें हैं. दरअसल, जब राम चरण ने शाहरुख की पठान के ट्रेलर की तारीफ में एक ट्वीट किया तो किंग खान ने भी आरआरआर को ऑस्कर मिलने के लिए राम चरण को बधाई दी, और आरआरआर को ऑस्कर मिलने पर अपनी खुशी भी जाहिर की.

किंग खान ने राम चरण के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "शुक्रिया मेरे मेगा पावर स्टार राम चरण और हां जब भी आपकी ‘आरआरआर’ की टीम ऑस्कर लेकर इंडिया वापस आएगी, तो प्लीज मुझे इसे छूने देना. लव यू." 

Thank u so much my Mega Power Star @alwaysramcharan. When ur RRR team brings Oscar to India, please let me touch it!!
(Mee RRR team Oscar ni intiki tecchinappudu okkasaari nannu daanini touch cheyyanivvandi! )
Love you.

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 10, 2023

इसके बाद किंग खान ने थलपति विजय के लिए भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, "शुक्रिया मेरे दोस्त विजय. आप इसी वजह से थलपती हैं, बहुत जल्द ही शानदार खाने पर मिलते हैं. लव यू."

Thank you my friend @actorvijay You are Thalapathy for this humble reason, let's meet for delicious feast soon.
Mikka Nandri Nanba! Idhanala Dhaan Neenga Thalapathy koodiya viraivil oru arumaiyana virunthil santhipom.
Love you

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 10, 2023