पठान की सक्सेस के बाद SRK ने शेयर किया पहला पोस्ट, देखिए क्या है खास

मुंबई: इन दिनों पठान(Pathaan) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ना सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी पठान ही बोल रहा है. जी हां!!! सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बॉक्स आफिस पर तहलका मचाया हुआ है, उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म पठान का जलवा अभी भी बरकरार है.

शाहरुख खान की फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और इस फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं वर्ल्डवाइड की बात करें तो फिल्म करीब 865 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

पठान की सफलता को देखते हुए किंग खान से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है, जो चर्चा में आ गया है. दरअसल बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किंग खान ने अपनी एक सनकिस्ड सेल्फी शेयर की, इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, "सूरज अकेला है...वह जलता है...और अंधेरे से निकलकर फिर से चमकता है. पठान पर सूरज की रोशनी डालने के लिए आप सभी का धन्यवाद."

शाहरुख का यह पोस्ट लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, और फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहें हैं. बता दें कि पठान सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'पठान' बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.