दुनिया भर में इतनी स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी शाहरुख खान की 'पठान'

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार है, फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ कुछ घंटे बचे हुए हैं, ऐसे में दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता साफ देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर पठान ट्रेंड कर रहा है.

वहीं इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज इसलिए भी है क्योंकि किंग खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें हैं. फिल्म के गानों और ट्रेलर को इतनी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है कि उसी से फिल्म के हिट होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग 19 जनवरी से ही शुरू हो चुकी थी, और बहुत ही धड़ल्ले से टिकट बिक रही है.

शाहरुख खान की इस फिल्म को इंडिया में सुबह 6 बजे से ही सिनेमाघरों में दिखाना शुरू कर दिया जाएगा. सुबह 6 बजे का शो लोगों की मांग पर रखा गया है. वहीं फिल्म को लेकर एक नया अपडेट भी सामने आया है. दरअसल पठान' को एक-साथ 100 देशों में रिलीज किया जाएगा. इसी के चलते यह ऐसी पहली फिल्म बनी है जो 100 से अधिक देशों में रिलीज होने वाली है. पूरी दुनिया में सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 2500 से अधिक स्क्रीन मिली है.

मात्र कुछ घंटों के बाद दर्शक इस फिल्म को थियेटरों में एंजॉय कर सकेंगे. जबरदस्त एक्शन, रोमांस, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी यानी की कल से सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है.