Mumbai जानिए! आखिर क्यों शाहरुख ने पठान का नहीं किया प्रमोशन, अब किया खुलासा

जानिए! आखिर क्यों शाहरुख ने पठान का नहीं किया प्रमोशन, अब किया खुलासा

जानिए! आखिर क्यों शाहरुख ने पठान का नहीं किया प्रमोशन, अब किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की हालिया रिलीज हुई फिल्म "पठान"(Pathaan) ने इतिहास रच दिया है. रिलीज होते ही पठान ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है, हर तरफ सिर्फ पठान की गूंज है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं और अबतक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों मै भी पठान को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच किंग खान ने खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से उन्होंने पठान का प्रमोशन नहीं किया.

मालूम हो कि फिल्मों के थिएटर में रिलीज होने से पहले एक्टर्स अपनी फिल्मों का जमकर प्रमोशन करते हैं, फिल्म को लेकर कई इंटरव्यूज देते हैं तो कई शहरों में जाकर फिल्म को जोरों शोरों से प्रमोट करते हैं, लेकिन किंग खान ने ऐसा कुछ भी नहीं किया, उन्होंने पठान का प्रमोशन नहीं किया, इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है.

अब जाकर शाहरुख ने खुलासा किया कि उन्होंने पठान का प्रमोशन क्यों नहीं किया. दरअसल ट्वीटर पर आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने किंग खान से ये सवाल पूछा कि, 'बिना प्रमोशन और रिलीज से पहले कोई इंटरव्यू नहीं, फिर भी पठान इतना रॉर कर रही है.' इस सवाल जा जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा- 'मैंने सोचा की शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करुंगा. बस जंगल में आकर देख लो.' 

और पढ़ें