शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इतने बजे देख सकेंगे पठान का पहला शो

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बचा हुआ है, ऐसे में दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता साफ देखी जा सकती है. बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं और बहुत ही धड़ल्ले से टिकट बिक रही है.

वहीं अब तो कुछ फैंस को तो पहले दिन का टिकट ही नहीं मिल पा रहा है, क्योंकि शो फुल हो चुके हैं. इसी से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस फिल्म के लिए कितना एक्साइटेड हैं, यकीनन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है.

इसी बीच शाहरुख के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल इस फिल्म के पहले शो की टाइमिंग सामने आ गई है. शाहरुख खान की इस फिल्म को इंडिया में सुबह 6 बजे से ही सिनेमाघरों में दिखाना शुरू कर दिया जाएगा. सुबह 6 बजे का शो लोगों की मांग पर रखा गया है.

इस खबर ने फैंस को खुश कर दिया है. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है.