शाहरुख खान अभिनीत फिल्म Dunki क्रिसमस पर होगी रिलीज़, 'जवान' के इवेंट के दौरान की घोषणा

मुंबई : शाहरुख खान की नवीनत​म फिल्म 'जवान' ने बॉकस ऑफिस पर धूम मचा दी है, 7 सितंबर को रिलीज़ हुई यह फिल्म रिलीज़ के 9वें दिन ही 700 करोड़ के आंकडे के करीब है. सूचना के अनुसार, फिल्म के रिलीज़ के तीसरे हफ्ते में ही 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है. इस रिकॉर्ड तोड़ सफलता के साथ, फिल्म के निर्माताओं ने एक्शन फिल्म ​की सफलता का जश्न मनाने के लिए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोन और अन्य लोगों के साथ एक प्रेस ​कॉनफ्रेंस आयोजित की. शाहरुख खान ने इस इवेंट के दौरान बताया कि उनकी आगामी फिल्म Dunki क्रिसमस पर रिलीज़ होगी. 

शाहरुख ने दस इवेंट के दौरान कहा कि, 'भगवान हमारे लिए बहुत दयालु रहे हैं, हमें 'पठान' मिली. भगवान 'जवान' के साथ और भी दयालु रहे हैं और मैं हमेशा यह कहता हूं. हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस (पठान के साथ) की शुरुआत की, यह एक अच्छा शुभ दिन था. जन्माष्टमी पर, कृष्णाजी के जन्मदिन पर हमने फिल्म 'जवान' रिलीज की.' आगे कहा कि, अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है, हम डंकी रिलीज करेंगे. मैं राष्ट्रीय एकता रखता हूं. वैसे भी, जब मेरी फिल्म रिलीज होती है, तो ईद होती है. मैं 29 सालों से कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मैं पिछली बार की तुलना में अधिक मेहनत कर रहा हूं. मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा क्योंकि अब जब लोग फिल्म देखने के बाद खुश होते हैं तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है.'

राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं. Dunki शाहरुख, राजकुमार और तापसी की पहली सहयोग वाली फिल्म है. फिल्म में विक्की कौशल और धर्मेंद्र भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह फिल्म की इस साल के अंत तक क्रिसमस या न्यू इयर पर रिलीज़ होने ​की उम्मीद है.