शाहरुख खान अभिनीत 'जवान' बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचाने के बाद OTT पर होगी रिलीज, जानिए कब, कहां देखें

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस साल 'पठान' और 'जवान' नामक दो बड़ी रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है, और अब उन्हें 'डनकी' का बेसब्री से इंतजार है. निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए 28वें दिन लगभग 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने भारत में 614 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है और यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित कर रही है. अब, प्रशंसक ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज:

विश्वसनीय रिपोर्टों के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने 'जवान' के लिए उल्लेखनीय 250 करोड़ रुपये में ओटीटी अधिकार हासिल कर लिए हैं. अपनी सफल नाटकीय रिलीज के बाद लगभग 45 से 60 दिनों के भीतर प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करेगी. अक्टूबर के अंत तक, विशेष रूप से महीने की 28 या 29 तारीख के आसपास 'जवान' के नेटफ्लिक्स पर आने की उम्मीदें बहुत अधिक हैं. हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी भी लंबित है.

किंग खान अभिनीत 'जवान' एक रोमांचक एक्शन से भरपूर थ्रिलर का वादा करती है, जो सामाजिक गलतियों को सुधारने के लिए व्यक्तिगत प्रतिशोध से प्रेरित एक व्यक्ति की जीवन यात्रा पर प्रकाश डालती है. फिल्म में नयनतारा एक महत्वपूर्ण महिला प्रधान भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं.