शाहरुख खान की 'जवान' ने बॉक्स ऑफ़िस पर पछाड़ा KGF 2 को, बनी चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' लगातार नई ऊंचाइयां हासिल कर रही है क्योंकि यह फिल्म अब चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. 'जवान' ने सोमवार को 14.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 444.69 करोड़ रुपये हो गया है. इसने अपने कलेक्शन से KGF 2 को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म की सफलता के बाद निर्माताओं ने शुक्रवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और एटली शामिल हुए. 

फिल्म की सफलता के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि, यह एक जश्न है. हमें किसी फिल्म के साथ वर्षों तक रहने का मौका कम ही मिलता है. कोविड और समय की कमी के कारण जवान का निर्माण चार साल से चल रहा है. इस फिल्म में बहुत सारे लोग शामिल थे, खासकर दक्षिण के लोग जो मुंबई आकर बस गए और पिछले चार सालों से मुंबई में रह रहे हैं और इस फिल्म के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, जो अब तक का सबसे कठिन काम है.

'जवान' के बारे में: 

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, लहर खान, गिरिजा ओक और संजीता भट्टाचार्य किरदारों में गहराई और ताकत लाती हैं. 'जवान' के सक्सेस इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'डनकी' की रिलीज डेट की भी पुष्टि की. उन्होंने कहा कि, हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस (पठान के साथ) से शुरुआत की, फिर जन्माष्टमी पर हमने जवान रिलीज की, अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है, हम 'डनकी' रिलीज करेंगे. हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं. 'डनकी' 'चक दे ​​इंडिया' अभिनेता का '3 इडियट्स' फेम निर्देशक हिरानी और 'पिंक' अभिनेता तापसी के साथ पहला सहयोग है.