Shailesh Lodha ने TMKOC प्रोड्यूसर पर किया केस, कोर्ट पहुंचा पैसों का मामला

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो है. इस शो के हर किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और कुछ किरदार तो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को इस सीरियल में तारक मेहता के किरदार में देखा गया था और जब से उन्होंने उसे छोड़ा है वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है.

यह खबर सामने आई थी कि शैलेश लोढा को तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अब तक उनका बचा हुआ पैसा नहीं दिया है और अब इसी से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक एक्टर ने प्रोड्यूसर पर केस कर दिया है. शैलेश ने अब अपने बचे हुए पैसे कानूनी तरीके से प्राप्त करने के बारे में सोचा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके द्वारा किए गए केस की सुनवाई अगले महीने मई में की जाने वाली है. फिलहाल इस बारे में एक्टर की ओर से कोई भी बयान नहीं दिया गया है लेकिन असित मोदी से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि अब मैं क्या कहूं. के मुताबिक उन्होंने कई बार एक्टर को ऑफिस आकर डॉक्यूमेंट साइन कर अपना पैसा ले जाने को कहा है लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहे हैं और इस केस को भी वह केस के रूप में नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्होंने कभी पैसा देने से मना नहीं किया.