Shalin Bhanot और Tina Datta में हुआ झगड़ा, गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड में घर में राशन को लेकर टास्क दिया गया. इसमें प्राइज मनी भी शामिल थी. दिए हुए 10 लाख में से घरवालों ने 8लाख से ज्यादा का सामान खरीद लिया और 2 लाख 80 हजार ही बचा सके. इस बात का असर अब आने वाले एपिसोड में दिखेगा. जहां निमृत (Nimrit) की कैप्टेंसी पर सवाल उठेंगे और टीना शालीन (Tina Shalin) की गंदी लड़ाई देखने को मिलेगी.

इसका एक प्रोमो सामने आया है जिसमें टिकट टू फिनाले के लिए घर वालों को निमृत के खिलाफ जाते हुए देखा जाने वाला है. शिव अपना और एमसी स्टेन का नाम लेते हैं, सुंबुल अपना और शिव का नाम लेती हैं. इस दौरान शालीन कहते है कि कैप्टेंसी निमृत के पास ही रहना चाहिए. ये सब सुनकर टीना और प्रियंका बहुत नाराज हो जाते हैं.

प्रियंका कहती है पहले खुद प्लान बनाओ और बाद में पलट जाओ, वहीं टीना उन्हें दोगला कहती है. इस पर शालीन टीना को झूठा कहते हुए कुछ ऐसी बातें कह देते हैं जिससे बात मारने पीटने और पर्सनल जिंदगी तक पहुंच जाती है.

टीना गुस्से में शालीन को चुप रहने और थप्पड़ लगाने की बात कहती हैं. शालीन भी उन्हे कॉम्प्लेक्स्ड कहते नजर आते हैं. प्रियंका टीना को समझाती हैं लेकिन एक्ट्रेस का गुस्सा शांत नहीं होता और वो शालीन को नालायक कहती हैं. इसके बाद उन्हें इस हफ्ते घर से बाहर जाने की बात कहते हुए भी देखा गया.