Bigg Boss से भिड़े Shalin Bhanot, घर में जमकर किया हंगामा

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर सीजन में अलग-अलग कंटेस्टेंट आते हैं जिन्हें समझने में दर्शकों को भी समय लगता है. इस सीजन में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एक ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्हें समझना किसी के बस की बात नहीं है. बीते दिनों एक्टर ने फिर से घर में जमकर हंगामा किया और बिग बॉस से भी अजीबोगरीब बातें की.

शालीन भनोट अकेले बैठे होते हैं और बिग बॉस से बार-बार कन्फेशन रूम में बुलाने को कहते हैं उनकी रिक्वेस्ट पर बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं जहां पर शालिनी पूछते हैं कि यह साउंड प्रूफ है क्या. बिग बॉस हामी भरते हैं जिसके बाद शालीन गुस्सा करने लगते हैं. वह कहते हैं कि मैं आपसे ऑफ ग्रिड बातें करना चाहता हूं मुझे नहीं पता क्या हो रहा है लेकिन मैं डिप्रेशन में जा रहा हूं. बिग बॉस कहते हैं कि यहां पर ऑफ ग्रिड कुछ भी नहीं है. 

यह सुनने के बाद शालीन बात करने से मना कर देते हैं बिग बॉस उन्हें साइकेट्रिस्ट बुलाने का सुझाव देते हैं लेकिन शालीन कहते हैं कि 4 महीने तक यहां अपना दिल और पसीना देने के बाद क्या मुझे शांति नहीं मिल सकती मुझे किसी साइकेट्रिस्ट की जरूरत नहीं है. शालीन अपना आपा खो देते हैं और यहां तक कि वह अपनी बात भी बिग बॉस के सामने ढंग से नहीं रख पाते हैं. 

वह बिग बॉस को कहते हैं कि आप मुझसे ऑफ ग्रिड बात करिए वरना मैं सब के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बोलना शुरू कर दूंगा. क्या मेरे पास कोई क्लोज है मुझे अपने वकील से बात करनी है. इसके लिए बिग बॉस मना कर देते हैं. शालीन यहीं नहीं रुकते वो सौंदर्या और सुंबुल के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बोलना शुरू कर देते हैं. काफी देर तक ये ड्रामा चलता है और बिग बॉस शालीन को शांत होने के लिए कहते हैं. इसके बाद शालीन कहते हैं उन्हें कहीं नहीं जाना है वो यहीं रहेंगे.