फिनाले में पहुंच कर भी विनर नहीं बने Shalin Bhanot, फेल हुई स्ट्रेटजी

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अपने फिनाले से महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है. शिव, शालीन, स्टेन, अर्चना और प्रियंका टॉप 5 में पहुंच चुके हैं. इन सभी ने खुद को शो में बनाए रखने के लिए हमेशा जनता तक एंटरटेनमेंट पहुंचाने की कोशिश की है. इन सब में से शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एक ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्हें हर हथकंडा अपनाते हुए देखा गया फिर भी वह लोगों को फिनाले से बाहर नजर आ रहे हैं.

चलाया रोमांस एंगल

शो की में शुरुआत शालीन भनोट की टीना दत्ता के साथ दोस्ती हुई. दोनों को एक दूसरे के साथ रोमांस और लड़ाई झगड़ा करते हुए देखे गए लेकिन कुछ दिनों बाद यह साफ तौर से दिखाई देने लगा कि दोनों से एक फेक एंगल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

दिखाया बचपना

शालीन की उम्र भले ही 40 साल है लेकिन उन्हें सलमान खान के सामने हमेशा बच्चों की तरह बिहेव करते हुए देखा गया. सलमान ने उन्हें हर मौके पर समझाने की कोशिश की लेकिन वह बच्चे की तरह बिहेव करके खुद को डिफाइन करने की कोशिश करते रहे. फेक लव एंगल बनाने के बारे में भी उन्हें चेताया गया था लेकिन जब तक उन्हें ठोकर नहीं पड़ी वह नहीं माने.

डिप्रेशन में आए

टीना दत्ता से बार-बार अनबन होने और कंटेस्टेंट्स, बाहर के लोगों से बार-बार रिश्ते पर सवाल उठाए जाने की वजह से शालीन को डिप्रेशन में भी देखा गया. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस से भी बड़ी अजीब ढंग से बर्ताव किया.

टीना के शो से जाने के बाद शालीन को अच्छा फील करते हुए देखा गया और उन्होंने यह बात खुद बोल कर भी बताई. फिनाले के करीब पहुंच चुके शालीन को उनकी जर्नी में अपनाए गए सभी तरह के हथकंडों के बावजूद भी जनता विनर के रूप में नहीं देख रही है.