दलजीत कौर की शादी की खबर से चौंके Shalin Bhanot, दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बिग बॉस 16 में 19 हफ्ते का सफर तय करने के बाद शालीन भनोट अब घर से बाहर आ चुके हैं. उन्होंने टॉप फाइव में तो अपनी जगह बनाई लेकिन उसके आगे नहीं जा सके. उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने हाल ही में अपनी सगाई का अनाउंसमेंट किया था और बताया था कि मार्च में शादी करने के बाद वह केन्या शिफ्ट हो जाएंगी. अब इस बारे में शालीन को बात करते हुए देखा गया.

इंटरव्यू के दौरान जब शालीन भनोट से पूछा गया कि अपनी एक्स वाइफ की शादी को लेकर उनका क्या कहना है तो उनका जवाब था कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मैं अभी घर से बाहर आया हूं और मैं इस बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं. उन्होंने कहा कि सलमान खान ने वीकेंड के 1 एपिसोड के पहले इस बारे में कुछ बोला था मुझे सिर्फ इतना ही पता है, मैं बस इतना कहूंगा कि भगवान उनका भला करें.

पिछले महीने ही दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ अपनी सगाई के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि वह शादी के बाद विदेश चली जाएंगी. हालांकि, वह यह कहती नजर आई थी कि वह अपने बेटे जेडन को पिता शालिनी से मिलवाने के लिए भारत आती रहेंगी. दलजीत और शालीन की मुलाकात साल 2006 में हुई थी. 2009 में दोनों ने शादी की ओर 2015 में ये अलग हो गए.