Tina Datta के बिहेवियर को देख भड़की Shalin Bhanot की एक्स वाइफ दलजीत कौर, कही ये बात

मुंबई : शालीन भनोट (Shalin Bhanot) बिग बॉस के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं. हर वीकेंड के वार में वो अपनी किस न किसी बात को लेकर सलमान खान की डांट का शिकार बनते हैं और अपनी गलतियों पर माफी मांगते नजर आते हैं. इस शो में टीना दत्ता (Tina Datta) के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है और टीना ने उन्हें लेकर कई बातें कहीं हैं.

सौंदर्या के घर से बाहर हो जाने के बाद अब घर में ऐसा कोई भी कंटेस्टेंट नहीं है जिसे शालीन से बात करने में इंटरेस्ट हो, ऐसे में वह अकेले पड़ चुके हैं और हाल ही में उन्हें रोते देखा गया. यह देखकर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर का दिल पसीज गया है और अब उनके सपोर्ट में उतर गई हैं.

सीजन की शुरूआत में शालीन भनोट ने तीनों से अपनी वाइफ को लेकर बहुत सी बातें कही थी जिसके बाद दलजीत भड़क गई थी और उन्होंने ट्विटर पर शालीन की क्लास लगा दी थी लेकिन अब शो के खत्म होने के साथ उनके सपोर्ट में उतरती हुई नजर आ रही हैं. 

दलजीत कौर ने अपने बेटे जेडन के साथ एक तस्वीर शेयर की है और शालीन को सपोर्ट करते हुए लिखा है कि बिग बॉस खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं मैं तुम्हें शुभकामनाएं देना चाहती हूं थोड़ा पेशंस रखो और अपने आप को मजबूत बनाए रखो. 

कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि शालीन बहुत स्ट्रांग है और वह घर में भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वो शिव, एमसी स्टेन और अब्दु को फिनाले में देखती हैं.