County Cricket: वर्ल्ड कप से पहले शॉ का दमदार प्रदर्शन, काउंटी में जड़ा लगातार दूसरा शतक

नई दिल्लीः लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ इन दिनों इंग्लैंड की धरती पर काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. जहां लीग में खिलाड़ी लगातार एक के बाद एक दमदार पारी से सभी को चौंका रहे है. दोहरो शतक के बाद नार्थम्पटनशर की तरफ से उन्होंने लगातार दूसरा शतक लगाया है. 

नार्थम्पटनशर की तरफ से खेलते हुए खिलाड़ी ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 76 गेंद में 15 चौके और सात छक्के लगाकर नाबाद 125 रन बनाये. इतना ही नहीं शॉ की सलामी पारी के चलते टीम ने 198 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. पृथ्वी के तू्फानी शतक से नार्थम्पटनशर ने यह लक्ष्य सिर्फ 25.2 ओवर में पूरा कर जीत दर्ज की.
 
पहले भी 244 रन की दमदार पारी खेली चुके है शॉः
इससे पहले भी खिलाड़ी ने गेंद में 244 रन की शानदार पारी खेली थी. जिसमें 28 चौके और 11 छक्के शामिल थे. और अब इसके बाद शॉ ने लगातार दूसरा शतक जड़ कर सभी को हैरान कर दिय़ा. जिसपर अब चयनकर्ता भी सोचने को मजबूर है. क्योंकि आने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए खिलाड़ी का ये जबरदस्त प्रदर्शन है. दोहरा शतक लगाने के बाद पृथ्वी ने कहा था कि खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं.

शॉ की इस पारी के बाद उम्मीद जतायी जा रही है. कि वर्ल्ड कप टीम में चयनकर्ता टीम चुनते वक्त खिलाड़ी के नाम को लेकर चर्चा कर सकते है. क्योंकि खिलाड़ी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है ऐसे में कमबैक करते हुए इसप्रकार का प्रदर्शन सभी के लिए सोचने वाली बात है. ये आज इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि टीम के पास फिलहाल विकेटकिपर की जगह एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. जिसे शॉ अच्छे से भर सकते है.