अलीबाबा अवतार में नजर आए Sheezan Khan, सोशल मीडिया पोस्ट में कही ये बात

मुंबई : टीवी के चर्चित शो अलीबाबा दास्तान ए काबुल के लीड एक्टर रहे शीजान खान (Sheezan Khan) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गए हुए हैं और उन्हें वहां अपने साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अलीबाबा की कॉस्ट्यूम पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा मैंने कभी अली प्ले नहीं किया मैं अली था और मैं अली हूं.

तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में फंसने के बाद तमाम कानूनी पचड़ों में फंसने के बाद वो अब दक्षिण अफ्रीका पहुंच गए हैं और अपने साथी खिलाड़ियों के साथ रोजाना बीटीएस वीडियो पोस्ट करते दिखाई देते हैं.

अलीबाबा के आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने इसके पीछे की पूरी कहानी और खतरों के खिलाड़ी की जर्नी कैसे शुरू हुई इस बारे में पूरी जानकारी दी है. एक्टर ने कहा कि लोग पूछते हैं कि अलीबाबा क्यों छोड़ा कहां छोड़ा तो मैं यह कहता हूं कि मैंने कभी भी इसे छोड़ा नहीं एक बंधन से टूट कर दूसरे बंधन में बंध गया हूं और यही एक कलाकार का काम होता है. कलाकार कभी भी रुकता नहीं है आगे बढ़ता रहता है पर यही असली कला होती है. उनकी ये पोस्ट चर्चा का विषय है.