Mumbai हॉस्पिटल में एडमिट हैं शीजान की बहन फलक, मां ने कहा- किस बात की सजा....

हॉस्पिटल में एडमिट हैं शीजान की बहन फलक, मां ने कहा- किस बात की सजा....

हॉस्पिटल में एडमिट हैं शीजान की बहन फलक, मां ने कहा- किस बात की सजा....

मुंबई: जब से टेलीविजन एक्ट्रेस Tunisha शर्मा के निधन की खबर सामने आई है, तभी से एक्टर शीजान खान और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं. शीजान तुनिशा की मौत के बाद से ही पुलिस की हिरासत में हैं और अबतक कई बार उनकी बेल रिजेक्ट की जा चुकी है.

जहां एक तरफ शीजान जेल में हैं, वहीं अब उनकी बहन फलक नाज हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जिसकी जानकारी उनकी मां कहकशां फैजी (Kehekshan Faisi) ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. मां ने ये जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

शीजान खान की मां कहकशां फैजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में बेटी फलक नाज की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं. इस फोटो पर मां ने 'सबर' लिखा हुआ है. इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आखिर किस बात की सजा उनके परिवार को मिल रही है.

मां ने लिखा है, "मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि हमारी फैमिली को सजा किस बात की मिल रही है और क्यों? शीजान मेरा बेटा पिछले 1 महीने से बिना किसी सिंगल सबूत के कैदियों की तरह जेल में सजा काट रहा है। मेरी बच्ची फलक अस्पताल में भर्ती है, शीजान का छोटा भाई जो बच्चा है वो बीमार है। क्या एक मां को किसी दूसरे के बच्चे को मां जैसा प्यार करना गुनाह है? क्या फलक को तुनिषा को छोटी बहन की तरह प्यार करना गुनाह था या गलता था? या फिर शीजान और तुनिषा को अपने रिलेशनशिप को स्पेस देना या ब्रेकअप करना गुनाह था या वो भी गलत था? क्या हमे उस बच्ची को प्यार करने के लिए उससे प्यार करने का हक नहीं था क्योंकि हम मुस्लिम हैं? हमारा गुनाह क्या है?"

और पढ़ें