ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करती नजर आई Shehnaaz Gill, बताया लोग मारते थे ताने

मुंबई : शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ उन्होंने अपना डेब्यू कर लिया है. सबसे ज्यादा तब चर्चा में आई थी जब उन्हें बिग बॉस 13 में देखा गया था. शो में उनका गोलू मोलू अवतार भी सभी को याद होगा लेकिन बाद में उन्होंने गजब का ट्रांसफॉरमेशन किया और उनके ड्रेसिंग सेंस में भी काफी बदलाव आ चुका है.

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह सब उन्होंने अपनी खुशी से नहीं किया है बल्कि जानबूझकर करना पड़ा क्योंकि उन्हें काफी ताने सुनने पड़ रहे थे. बॉलीवुड में आने से पहले एक्ट्रेस ने पंजाबी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है और सत श्री अकाल इंग्लैंड नामक फिल्म से साल 2017 में उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले ली थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने खुद को बदला है, बहुत मेहनत की है लोगों ने मुझे अच्छी सलाह दी तो मैंने उसे फॉलो किया और खुद में सुधार लेकर आई. उन्होंने बताया कि वजन को लेकर मैंने काफी कुछ सुना है इसलिए मैंने ट्रांसफॉरमेशन किया. मैंने अपनी स्टाइल बदली क्योंकि लोगों को लगता था कि मैं सलवार सूट ही पहन सकती हूं इसलिए मैंने उनके विचारों को तोड़ डाला. बता दें कि वह बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर काफी चर्चा हुई थी.